बैंगलोर-एक ग्राफिक उपन्यास एवरी सिटी इज ए स्टोरी
बैंगलोर का मतलब अलग-अलग लोगों के लिए अलग-अलग चीज है। और अब 18 कलाकारों और लेखकों ने 9 कहानियों के माध्यम से शहर के अपने बहुरूपदर्शक संस्करण प्रस्तुत करने के लिए एक जुट हुये हैैं। यह एक ऐसा शहर है जहां राशि भागों से अधिक है, यह एक ऐसा विजन है जो अतीत, वर्तमान और भविष्य का मिश्रण करता है।
डोगा अस्त, डोगा कॉमिक्स की उन्मूलन श्रृंखला का अंतिम भाग की समीक्षा
डोगा अस्त, डोगा कॉमिक्स की उन्मूलन श्रृंखला का अंतिम भाग है, 8 भागो के इस श्रृंखला की शुरुआत डोगा निर्मुलक के साथ हुई थी। जहां हमें डोगा के अतीत के बारे में अधिक जानकारी मिलती है, जहां वह झुग्गी बस्तियों में रहते थे। एक दिन वह अंशु नाम के एक युवा लड़के से मिलता हैं, जिसने इसलिये रोटी चोरी की थी क्योंकि उसके पास पैसे नहीं थे
हैदराबाद का इतिहास, भारत के डेक्कन क्षेत्र में एक शहर, 400 वर्षों में फैला है। यह मिथक और किंवदंती में समृद्ध इतिहास है। एक इतिहास जो अपने शानदार हीरे की खानों से लेकर दुनिया की सूचना प्रौद्योगिकी केंद्रों में से एक के रूप में अपनी वर्तमान स्थिति तक है। हैदराबाद ए ग्राफिक नोवल प्रत्येक शहर का हिस्सा है, एक कहानी है, एक अनोखी शहर-केंद्रित कहानी।
क्षतिपूर्ति श्रृंखला
क्षतिपूर्ति नागराज की राज कॉमिक्स आतंकहर्ता श्रृंखला की नयी कॉमिक्स है, साथ ही 200 संस्करण भी है। जैसा कि आप जानते हैं कि नागराज के पिछले कामिक्स मृत्यु हो गयी थी और अब दुनिया भर के अपराध बढ़ रहे हैं। जो लोग नागराज से डरे थे, वे अब स्वतंत्र और आपराधिक गतिविधियों को घूम रहे हैं। नागराज के मित्र नागू, शीतनाग, सौडंगी और अन्य अपराधियों को रोकने में असमर्थ हैं।
- Advertisement -
 

ट्रेंडिंग

नागराज

नागराज

नागराज का चरित्र पौराणिक इच्छाधारी नाग (आकार बदलने वाले सांप), ऐतिहासिक विषैला मानव से प्रेरित माना जाता है। उसकी कहानियों में पुराण, कल्पना, जादू और विज्ञान गल्प का समृद्ध मिश्रण है। नागराज के कई प्रशंसकों का यह मानना है कि समय के साथ नागराज कॉमिक्स ने अपना ही एक सर्प पुराण विकसित किया है जो जनता के बीच सांपों के बारे में प्रचलित लोकप्रिय भारतीय मान्यताओं के लिए अद्वितीय है..